झारखंड स्टाफ चयन आयोग (JSSC) – 1012 स्पेशल शाखा कांस्टेबल SBCCE
(JSSC Jharkhand Recruitment 2018-19apply online 1012 Special Branch Constable SBCCE Posts)
झारखंड स्टाफ चयन आयोग (JSSC) ने 1012 स्पेशल शाखा कांस्टेबल SBCCE पदों के लिए भर्ती सुचना जारी की है आवदेक आवदेन की अंतिम तिथि 08-02-2019 से पहले आवदेन कर सकते है
झारखंड स्टाफ चयन आयोग (JSSC)
पदों की संख्या: 1012
पदों का नाम: स्पेशल शाखा कांस्टेबल SBCCE
नौकरी श्रेणी: झारखंड सरकारी नौकरियां
शैक्षिक योग्यता: 10 + 2 कक्षा पास / 12 वीं कक्षा
नौकरी स्थान: झारखंड
आवेदन मोड: ऑनलाइन प्रक्रिया
अंतिम तिथि: 08-02-2019
आधिकारिक वेबसाइट: jssc.nic.in
झारखंड स्टाफ चयन आयोग (JSSC) 2018 का रिक्ति विवरण
यू.आर.: 506
अनुसूचित जनजाति: 263
अनुसूचित जाति: 101
ओबीसी (सूची -1): 81
बीसी (सूची -2): 61
कुल: 1012
शैक्षिक योग्यता:- झारखंड स्टाफ चयन आयोग (JSSC) भर्ती के लिए आवेदकों को मान्यता प्राप्त संगठन / बोर्ड से 10 + 2 कक्षा पास / 12 वीं कक्षा उत्तीर्ण करनी होगी
आयु सीमा:- झारखंड स्टाफ चयन आयोग (JSSC) भर्ती के लिए आयु सीमा
जनरल / यूआर अभ्यर्थियों के लिए: 18 साल से 25 वर्ष
ओबीसी (सूची -1) / बीसी (सूची -2): 18 साल से 28 वर्ष
एससी / एसटी के लिए: 18 साल से 30 साल
आयु छूट के विवरण के लिए, आधिकारिक अधिसूचना की जांच करें
वेतनमान:- झारखंड स्टाफ चयन आयोग (JSSC) भर्ती के लिए
चयनित उम्मीदवारों को संगठन से वेतन बैंड -1 रु 5200- 20,200 ग्रेड वेतन रु 2000 मिलेगा।
चयन प्रक्रिया:- झारखंड स्टाफ चयन आयोग (JSSC) भर्ती के लिए लिखित परीक्षा के अनुसार चयन किया जाएगा
आवेदन शुल्क:- झारखंड स्टाफ चयन आयोग (JSSC) भर्ती के लिए
जनरल / ओबीसी: 800
एससी / एसटी / पूर्व सैनिक: 200
आवेदन कैसे करें:-
सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट jssc.nic.in पर जाएं
करियर अनुभाग पर क्लिक करें।
“स्पेसिल शाखा कॉन्स्टेबल SBCCE पदों के लिए झारखंड स्टाफ चयन आयोग (JSSC) भर्ती 2018″ के लिए चारों ओर देखो।
आवेदन पत्र भरें।
आवेदन शुल्क का भुगतान करें।
अंतिम सबमिशन के लिए सबमिट बटन पर क्लिक करें।
भविष्य के उपयोग के लिए सहेजें और प्रिंट आउट करें।
महत्वपूर्ण तिथियाँ
आवेदन पत्र की आरंभ तिथि: 26-12-2018
आवेदन जमा करने की समाप्ति तिथि: 08-02-2019
महत्वपूर्ण लिंक
Tags :- JHARKHAND STAFF SELECTION COMMISSION, JSSC, JSSC RECRUITMENT, JSSC JOBS, JSSC.NIC.IN, JSSC NOTIFICATION,